google-site-verification=vFELJhabqIUo0v34q1_ZZO0_G6XLayYWDcghChtKyA4 अक्षर पटेल अपनी पत्नी संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, वीडियो हुआ वायरल

अक्षर पटेल अपनी पत्नी संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, वीडियो हुआ वायरल

उज्जैन का महाकाल मंदिर विश्व भर में प्रसिद्ध है। इस मंदिर में हजारों लोग प्रतिदिन महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं। इस बीच टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी भी महाकाल के दरबार में अपनी हजारी लगवा रहे हैं। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मुकाबला आगामी बुधवार से शुरू होगा। उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन कर रहे हैं।

अक्षर पटेल अपनी पत्नी संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, वीडियो हुआ वायरल

अक्षर पटेल अपनी पत्नी संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, वीडियो हुआ वायरल


सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भी महाकाल के मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने अपनी पत्नी मेहा पटेल के साथ भस्म आरती के दर्शन किए, जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अक्षर-मेहा सुबह करीब 4 बजे मंदिर पहुंचे, भस्म आरती संपन्न होने के बाद दोनों लाइन में लगकर गर्भगृह पहुंचे, जहां करीब 10 मिनट तक पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। बता दें कि, इस दौरान मेहा पीले रंग की साड़ी में नजर आईं तो वही अक्षर ने धोती और सोला पहनकर महाकाल के दरबार में पहुंचे।

गौरतबल है कि, बीते दिन, 26 फरवरी को केएल राहुल भी अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ सुबह 4 बजे महाकाल के दर्शन के लिए मंदिर पहुंच गए थे, जिसकी तस्वीरें वायरल हुई।


बाबा के दर्शन करके मेरा पांच साल पुराना सपना पूरा हो गया - अक्षर पटेल


महाकाल मंदिर के पुजारी यश ने बताया कि, 'अक्षर शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी के साथ बाबा के दर्शन करने पहुंचे हैं।' भस्म आरती में शामिल होने के बाद अक्षर ने मुझे बताया कि, 'बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन कर उनका 5 सालों का सपना पूरा हो गया। मैं इससे पहले भी मंदिर में आया था लेकिन तब मुझे सुबह 4 बजे की आरती में शामिल होने का अवसर नहीं मिला था। इसकी बजाए उन्हें 7 बजे होने वाली आरती के दर्शन करने पड़े। मेरी काफी सालों से भस्म आरती में शामिल होने की इच्छा थी और सोमवार के दिन ही मैं बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने में कामयाब रहा।
Source :-sportskeeda.com

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.