google-site-verification=vFELJhabqIUo0v34q1_ZZO0_G6XLayYWDcghChtKyA4 गुजरात टाइटन्स का युवा गेंदबाज हुआ चोटिल, मुख्य टूर्नामेंट से बाहर

गुजरात टाइटन्स का युवा गेंदबाज हुआ चोटिल, मुख्य टूर्नामेंट से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होना तय है और फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जायेगा। पहला मुकाबला चार बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गतविजेता गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के बीच होगा। लेकिन आईपीएल से पहले गुजरात टीम को बड़ा झटका लग सकता है। पिछले साल हुए ऑक्शन में गुजरात ने आयरलैंड (Ireland) के युवा तेज गेंदबाज जोश लिटिल (Josh Little) पर भरोसा जताया और उन्हें 4.4 करोड़ की बड़ी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

गुजरात टाइटन्स का युवा गेंदबाज हुआ चोटिल, मुख्य टूर्नामेंट से बाहर

गुजरात टाइटन्स का युवा गेंदबाज हुआ चोटिल, मुख्य टूर्नामेंट से बाहर



SA20 टी20 लीग के दौरान लिटिल को हैमस्ट्रिंग के खिंचाव से गुजरना पड़ा, जिसके चलते वह अपने देश रवाना हो गए है। और इस चोट की वजह से वह पकिस्तान सुपर लीग से भी बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में लिटिल मुल्तान सुल्तांस की टीम से खेलते हुए नजर आने वाले थे। क्रिकेट आयरलैंड ने एक अधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि, 'जोश लिटिल आगामी पीएसएल में नहीं खेलेंगे और वह रेहाब के लिए डबलिन लौटेंगे। ताकि इस साल होने वाले ज्यादा क्रिकेट के लिए वह जल्द से जल्द फिट हो सके।

क्रिकेट आयरलैंड ने इस सन्दर्भ में आगे बताया है कि, 'रेहाब की प्रक्रिया से गुजरते हुए वह फिट होंगे, जिससे आगामी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज और इंडियन प्रीमियर लीग में वह हिस्सा ले सके। डबलिन के रहने वाले जोश लिटिल पहले आयरलैंड के खिलाड़ी है जिनका चयन आईपीएल में हुआ। उन्हें पिछले साल दिसंबर माह में हुई नीलामी के दौरान गतविजेता गुजरात टाइटन्स ने अपनी टीम में शामिल किया था।

क्रिकेट आयरलैंड की मेडिकल टीम ने उनकी चोट को लेकर कहा कि, 'जोश ने SA20 लीग के दौरान अपनी हैमस्ट्रिंग में कुछ जकड़न का अनुभव करने की सूचना दी थी। प्रिटोरिया कैपिटल्स के मेडिकल स्टाफ को इसकी सूचना देने के बाद, उन्हें एक अल्ट्रासाउंड स्कैन के लिए भेजा गया, जो सही नहीं था। अत्यधिक सावधानी बरतते हुए, जोश ने क्रिकेट आयरलैंड मेडिकल टीम के साथ आगे के परीक्षणों और उपचार के लिए स्वदेश लौटने का फैसला किया है।'
Source :-sportskeeda.com

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.