google-site-verification=vFELJhabqIUo0v34q1_ZZO0_G6XLayYWDcghChtKyA4 ऋषभ पंत की वजह से भारत के उप कप्तान का ऐलान नहीं किया गया, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान दिया

ऋषभ पंत की वजह से भारत के उप कप्तान का ऐलान नहीं किया गया, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान दिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए दो मैचों के लिए किसी भी खिलाड़ी को उप कप्तान नहीं बनाया गया है। इससे पहले केएल राहुल (KL Rahul) उप कप्तान थे लेकिन अब उन्हें हटा दिया गया है। हालांकि चौंकाने वाली बात है कि किसी दूसरे खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। वहीं पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के मुताबिक ऋषभ पंत की वजह से नए उप कप्तान के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट शायद पंत का इंतजार कर रही है।


ऋषभ पंत की वजह से भारत के उप कप्तान का ऐलान नहीं किया गया, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान दिया 

ऋषभ पंत की वजह से भारत के उप कप्तान का ऐलान नहीं किया गया, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान दिया


सबा करीम के मुताबिक ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए एक बेहतरीन उप कप्तान साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक्सीडेंट से पहले पंत को एक कप्तान के तौर पर ग्रूम भी किया जा रहा था। पंत के अलावा अभी केवल रविंद्र जडेजा ही इस रोल के लिए परफेक्ट विकल्प हैं लेकिन वो लगातार इंजरी का शिकार होते रहते हैं।

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा 'भारत ने उप कप्तान के नाम का ऐलान नहीं किया, इसके कारण हैं। हर कोई ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार कर रहा है। उप कप्तान के लिए वो एकदम परफेक्ट विकल्प हैं। इसके लिए उन्हें ग्रूम भी किया जा रहा था। हमें ये भी देखना होगा कि अगले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप साइकल में कौन लीड करने जा रहा है।'

सबा करीम ने आगे कहा 'अगर आप मुझसे पूछें तो इस वक्त केवल दो ही आइडियल कैंडिडेट हैं। ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा लेकिन जडेजा के साथ इंजरी की समस्या बनी रहती है। वहीं दूसरी तरफ पंत ज्यादा चोटिल नहीं होते थे। दुर्भाग्य से उनका एक्सीडेंट हो गया लेकिन उसके अलावा वो हमेशा फिट होते थे।' आपको बता दें कि ऋषभ पंत अभी जिस हालात में हैं उन्हें पूरी तरह से फिट होने में काफी समय लग सकता है।
Source :-sportskeeda.com

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.