google-site-verification=vFELJhabqIUo0v34q1_ZZO0_G6XLayYWDcghChtKyA4 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट Team11 फैंटेसी टिप्स

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट Team11 फैंटेसी टिप्स

टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह पक्की करने के लिए बेताब है, जब वे सीरीज के तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला करेंगे। भारतीय स्पिनरों ने पहले दो टेस्ट मैचों में अधिकांश सत्रों में अपना दबदबा बनाया है और उनके फॉर्म में बने रहने की संभावना है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट Team11 फैंटेसी टिप्स: प्रमुख खिलाड़ी, संभावित एकादश, फैंटेसी टीम, कप्तान, उप-कप्तान

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट Team11 फैंटेसी टिप्स


इस बीच, पस्त ऑस्ट्रेलिया अलग कारणों से अगले गेम में पैट कमिंस और डेविड वार्नर को पसंद करेगा। स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करेंगे और अपनी टीम से अभूतपूर्व प्रदर्शन निकालने की उम्मीद करेंगे। आइए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट के लिए फैंटेसी भविष्यवाणी पर नजर डालते हैं।

मिलान विवरण 

 दिनांक: 1-5 मार्च 2023
 समय: 09:30 AM IST
  स्थान: होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर 

मौसम की रिपोर्ट



पिच रिपोर्ट



टीम विश्लेषण: 

 भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला अक्षर पटेल श्रृंखला में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से दो हैं। रोहित ने तीन पारियों में एक शतक सहित 183 रन बनाए हैं, जबकि अक्षर पटेल ने दो पारियों में 158 रन बनाए हैं। विराट कोहली तीन पारियों में केवल 71 रन ही बना पाए हैं और टीम प्रबंधन दिग्गज से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा होगा। श्रेयस अय्यर, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल के मध्यक्रम को मजबूत करने की संभावना है। अश्विन और जडेजा भारतीय टीम में सबसे महत्वपूर्ण दल होंगे।


ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो मारनस लेबुस्चगने और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है क्योंकि उन्होंने श्रृंखला में अपनी टीम से सबसे अधिक रन बनाए हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया को अपने बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम की एक साहसी पारी की कमी खल रही है। उस्मान ख्वाजा ने चार पारियों में केवल 93 रन बनाए हैं, लेकिन उन्होंने प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया को मार्नस, उस्मान ख्वाजा और नाथन लियोन जैसे खिलाड़ियों से काफी उम्मीदें होंगी. इस बीच, मिचेल स्टार्क दर्शकों के लिए तेज आक्रमण का नेतृत्व करने की संभावना है।

मुख्य खिलाड़ी




पीपल्स पिक फॉर फैंटेसी




संभावित प्लेइंग XI
भारत:


 रोहित शर्मा (c)
केएल राहुल
 चेतेश्वर पुजारा
विराट कोहली 
श्रेयस अय्यर
 रवींद्र जडेजा
श्रीकर भरत (wk)
अक्षर पटेल 
रविचंद्रन अश्विन
मोहम्मद शमी
मोहम्मद सिराज


ऑस्ट्रेलिया: 

 मैट रेनशॉ
 उस्मान ख्वाजा
 मारनस लाबुस्चगने
 स्टीवन स्मिथ
 ट्रैविस हेड
पीटर हैंड्सकॉम्ब
 एलेक्स केरी (wk)
स्कॉट बोलैंड
 नाथन लियोन
 टॉड मर्फी
मिशेल स्टार्क


ग्रैंड लीग टीम



हेड टू हेड लीग टीम




सर्वश्रेष्ठ 14: 

 विकेटकीपर: केएस भरत, एलेक्स कैरी
  बल्लेबाज: रोहित शर्मा, मारनस लबसचगने, शुभमन गिल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ
  ऑलराउंडर: रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल
  गेंदबाज: मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, नाथन लियोन, टॉड मर्फी


अस्वीकरण:

 इस लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के दृष्टिकोण हैं। वे न तो फास्टकीड़ा की राय को दर्शाते हैं और न ही किसी को इसके आधार पर कोई भविष्यवाणी करने की सलाह देते हैं। फास्टकीड़ा इसके लिए कोई जिम्मेदारी और उत्तरदायित्व नहीं लेता है।
Source :-  Sportstiger
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.